10 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो शादी से पहले गर्भवती हो गई

1

एक बच्चे को जन्म देने के लिए किसी भी मां के लिए एक सम्मानजनक बात है, लेकिन शादी से पहले एक बच्चा होने से भारतीय समाज में संभालना मुश्किल हो सकता है। हॉलीवुड में, यह शादी से पहले गर्भवती पाने के लिए आम बात है। लेकिन, स्थिति सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्रियों, जहां वे हर प्रशंसक के जवाब और मीडिया उन्माद का सामना करना पड़ता है के लिए विपरीत है।

ये बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों जो विवादों की रानी थी

ये बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों जो विवादों की रानी थे

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी था, शायद, केवल अभिनेत्री है जो शादी से पहले उसकी गर्भावस्था के बारे में पता चला। रिपोर्ट के मुताबिक, वह गर्भावस्था के सातवें महीने में किया गया था जब वह बोनी कपूर के साथ शादी के बारे में घोषणा की।

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स

जब वह वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ चक्कर चल रहा था नीना गुप्ता मीडिया के गर्म विषय था। वह 80 में गर्भवती हो गई और एक बच्चे को जन्म दिया Masaba।

अमृता अरोड़ा और शकील

अमृता अरोड़ा और शकील

अमृता, मलाइका अरोड़ा खान, जो व्यापारी शकील के साथ अंतर्जातीय विवाह किया था की बहन।

महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी

महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी

अभिनेत्री महिमा चौधरी पहले ही तलाक दे दिया बॉबी मुखर्जी के साथ शादी के लिए प्रतिबद्ध है।

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी

कोंकणा उसके सह-अभिनेता रणवीर डेटिंग कर रहे थे और वह सितम्बर 2010 में एक पति या पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया उसे मार्च 2011 में, वह एक बच्चा लड़का है कि शादी का कारण पता चलता को जन्म दिया। लेकिन अब वे तलाक लेने के बिना अलग से रह रहे हैं और वे सभी इस त्रासदी के बारे में सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार करते हैं कभी नहीं ..

सारिका ठाकुर और कमल हासन

सारिका ठाकुर और कमल हासन

जब वह पहले से ही शादीशुदा था और उसके बच्चे के साथ गर्भवती हो गई सारिका कमल हासन के साथ चक्कर चल रहा था।हसन के रूप में पहले से ही वाणी गणपति से शादी की थी। सारिका सभी मीडिया उन्माद उपेक्षित, सारिका बच्चे बच्चे श्रुति हसन को जन्म दिया। और श्रुति हसन एक प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय स्टार है।

वीना मलिक और असद बशीर खान खट्टक

वीना मलिक और असद बशीर खान खट्टक

वह असद से शादी की और वहां उसके पूर्व प्रेमी प्रशांत प्रताप सिंह के कारण उसकी गर्भावस्था के बारे में एक अफवाह थी।वास्तविकता अभी भी अपने बच्चे के असली पिता के बारे में छिपा हुआ है। इसके अलावा सभी विवादों से, वह एक सामान्य जीवन जी रहा है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल दोनों खुशी से शादी कर रहे थे जब, लेकिन शादी से पहले एक बच्चे की उम्मीद के बारे में अफवाह थी। वह सितंबर 15 वीं, 2002 को आरव को जन्म दिया है और अब सुखी जीवन जीने।

मोना Ambegaonkar और दयानंद शेट्टी

मोना Ambegaonkar और दयानंद शेट्टी

अफवाह ने कहा है कि वह दयानंद शेट्टी के साथ चक्कर, लोकप्रिय सीआईडी से दया के रूप में पहचान हो रही थी। उसने एक बच्ची को जन्म दिया था, लेकिन वह अपने पिता के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया। यहाँ तक कि दया से इस मामले से संबंधित कुछ भी टिप्पणी करने के रूप में वह पहले से ही शादीशुदा था इनकार कर दिया।

शेयर करें