10 प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता की बोलचाल की अंग्रेजी कमजोर हे

1

अंग्रेजी भाषा अभिनेता और क्रिकेटरों के लिए नया स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। लेकिन, जब हमारे हस्तियों अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोहों या सार्वजनिक घटनाओं में शामिल होते है, तो उनमें से कुछ अंग्रेजी बोलने में समस्याओं का सामना करना पड़ता है। हमें उनमें से कुछ के बारे में आज बात करते हैं।

यहां नामों की जाँच करें।

1. अक्षय कुमार

1. अक्षय कुमार

एक अभिनेता के रूप में अपने कैरियर शुरू करने से पहले, वह एक शेफ था। हम मान सकते हैं कि अक्षय शायद ही अंग्रेजी के लिए परवाह नहीं है।

2. धनुष

2. धनुष

बेटा-ससुर रजनीकांत की अपनी पहली शुरुआत गीत में अपने अंग्रेजी कौशल को साबित कर दिया Why This Kolaveri डि इसके अलावा चुटकुले, वह किसी पर अपनी मूल भाषा पसंद करती हैं।

3. धर्मेंद्र

3. धर्मेंद्र

धर्मेन्द्र अपने क्लासिक अभिनय के लिए जाना जाता है, 90 के दशक के बाद से। उन्होंने कहा कि सच्चे भारतीय देशभक्त है और अधिक बोलने में हिंदी पसंद है।

4. राखी सावंत

4. राखी सावंत

राखी की अंग्रेजी। वैसे, अगर आप को तो पहले से ही पता है!

5. कंगना राणावत

5. कंगना राणावत

कश्मीर की कली हरियाणवी साथ अच्छा है, लेकिन निश्चित रूप से नहीं अंग्रेजी के साथ है।

6. गोविंदा

6. गोविंदा

जाओ जाओ जाओ गोविंदा, एक नई भाषा सीखना ची ची जाना।

7. कैलाश खेर

7. कैलाश खेर

कैलाश खेर महानतम क्लासिक हिंदी गीतों में से कुछ रचना से भारतीय संगीत उद्योग की दृष्टि बदल दिया है। लेकिन हिंदी अपने गीतों की आत्मा की जा रही है, वह अंग्रेजी को अलविदा कहते हे ।

8. नम्रता शिरोडकर

8. नम्रता शिरोडकर

तुम अब भी अभिनेत्री याद हो सकता है, लेकिन वह और अंग्रेजी की कम तेलुगु की अधिक याद करते हैं।

9. नवाजुद्दीन सिद्दीकी

9. नवाजुद्दीन सिद्दीकी

गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म से निम्नलिखित एक मजबूत प्रशंसक बनाना, श्री सिद्दीकी हिन्दी अंग्रेजी से भी अधिक प्यार करता है। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी से अधिक हिंदी भाषी मीडिया से भिड़ने पसंद करती हैं।

10 रजनीकांत

10 रजनीकांत

रजनीकांत दक्षिण भारतीय फिल्मों के देवता हैं। उन्होंने कहा कि उनकी अद्वितीय “अन्ना शैली” के साथ हर भूमिका निभाता है। तो, कोई अंग्रेजी! हर कोई अन्ना के लिए नीचे रहने वाले हैं।

शेयर करें