बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ सबसे खराब श्रृंगार के साथ

1

बॉलीवुड मेरे सच्चे फैशन आइकन के रूप में है, लेकिन उनके डरावना देखने के बाद मेकअप , मेरी उम्मीदों व्यर्थ में चला गया। फिर मैंने सोचा कि कभी कभी इन दिवस भी गलतियाँ कर सकते हैं और क्या मैं देख चुके उन गलतियों में से एक था।

तो, चलो न सिर्फ इसे इतनी गंभीरता से लेते हैं और उनके सबसे खराब भागों के लिए उन्हें न्याय करे और जोर से हसते हैं।

सूखा चेहरा बड़ी भूल

सूखा चेहरा बड़ी भूल

हे भगवान! मैं क्या देख रहा हूँ, बॉलीवुड सुंदरियों बस भूल गया वे सूखी त्वचा है और कॉम्पैक्ट पाउडर और नींव उपयोग करने से पहले moisturizer का इस्तेमाल किया है चाहिए।

बहुत ज्यादा नींव

बहुत ज्यादा नींव

जब आप न्यायपूर्ण देखने के लिए एक प्रयास में नींव के कई कोट पहनने की कोशिश करो, तो यह बड़ी भूल काफी स्पष्ट है। और इस कारण यह है कि इन दोनों लड़कियों को एक भूत की तरह देख रहे हैं।

संपर्क लेंस आपदा

संपर्क लेंस आपदा

बस उनकी आँखों पर एक नज़र दे। डरावना है, यह नहीं है? वे संपर्क लेंस के इस तरह के एक हल्के रंग है कि उनकी डरावनी लग रही लानत स्पष्ट किया गया था के साथ इतना अंधेरा आँख मेकअप पहनी थी।

जंगली होठों

जंगली होठों

उन्हें अपने चेहरे को टोन के साथ मिलान के बिना लिपस्टिक का चयन सबसे बुरा विचार है। और मुझे लगता है कि इन महिलाओं को ही किया था।

भयानक आंखें

भयानक आंखें

तुम्हारी आँखें तुम्हारे चेहरे के सबसे खूबसूरत हिस्सा हैं। लेकिन अगर आप अपने कैनवास के रूप में यह मान और अतिरिक्त रंगों के साथ यह पेंट करने के लिए प्रयास करें, तो यह एक आपदा की तरह लग सकता है। वही इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ मामला था।

शेयर करें