ये हस्तियों जो आप को लगता है उस से उल्टा कर रहे हैं

1

1. एंजेलीना जोली

1. एंजेलीना जोली

आकर्षक है कि इस दुनिया में हर किसी के दिल नियम उसकी उदार स्वभाव के लिए सभी से प्यार है। लेकिन लोगों को उसकी मतलब ओर देखा है। वह कथित तौर पर ‘चुरा लिया है’ जेनिफर एनिस्टन पूर्व पति ब्रैड पिट। अब, उन दोनों के एक सुंदर जोड़ी बनाते हैं।

2. कैमिला Cabello

2. कैमिला Cabello

वह पांचवें सद्भाव में उसकी रोशनी के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन उसके नखरे सब कुछ को पार। वह खुद को सितारा, एक है जो अकेले ही काम कर सकते हो समझता है। वह भी बेयोंस के लिए खुद को मुकाबले बेहतर है। इस व्यक्तिवादी दूसरों चमक कभी नहीं होने देंगे।

3. एरियाना ग्रांडे

3. एरियाना ग्रांडे

मिठाई चेहरे पर मत जाओ; यह हमेशा वास्तविक बात नहीं है। स्टार एक बेकरी जहां वह असभ्य टिप्पणी की थी और यहां तक कहा है कि वह अमेरिका से नफरत है पर देखा गया था। आप स्पष्ट रूप से एक देश है कि आप एक पहचान, शोहरत और करोड़ों डॉलर दे दी है नफरत करेंगे। आप इस तरह के एक देश से प्यार करने के लिए एक कारण देखते हैं? मैं नही। वह भी डोनट्स कि वह नहीं खरीदा था पाला है।

4. Khloe कार्दशियन

4. Khloe कार्दशियन

यह वास्तविकता स्टार Snooki जो घटना को याद किया जब वह एक कार्दशियन पार्टी है जो अंततः Khloe बंद कर दिया गया के लिए आमंत्रित किया गया था द्वारा पूछताछ की गई थी। कारण यह है कि Khloe बहुत Snooki देखने के लिए वहां खुश नहीं था और कहा “क्या बकवास है वह यहाँ कर रहा है?” उसके चेहरे के लिए। तो स्वागत करते हुए।

5. Iggy Azalea

5. Iggy Azalea

रैपर संगीत उद्योग में लगभग हर किसी के साथ एक विवाद है। वह लगातार उनके बारे में गीत वे एक साथ किया था और rants को बढ़ावा देने के लिए नहीं गायकों के लिए बाहर बुलाया है। उनकी टिप्पणियों एक बिंदु है जहां उसके रिकॉर्ड लेबल अपने ट्विटर का उपयोग कर नीचे टोन करने के लिए अनुरोध किया है करने के लिए मिल गया है, तो अगले एलबम चोट नहीं है।

6. जेनिफर लॉरेंस

6. जेनिफर लॉरेंस

जम्मू-कानून मतलब है और व्यंग्यात्मक, इसके बारे में कोई संदेह नहीं होना प्रतीत होता है। लेकिन वह सिर्फ snobby हो गया है उसकी सफलता के साथ लोगों को क्या कहना है। हाल ही में गोल्डन ग्लोब में, वह एक पत्रकार से कहा कि उनके फोन पर देखने के लिए नहीं। वह अपने अहंकार के बारे में शिकायत अन्य रिपोर्टों है।

7. जस्टिन बीबर

7. जस्टिन बीबर

किशोर पॉप सनसनी प्यार करता है जो प्रशंसकों के साथ selfies लेने के लिए कठोर हो सकता है? खैर, हाँ, वह हो सकता है। उन्होंने एक बार अपने होटल की बालकनी से प्रशंसकों के एक समूह पर विवाद। (क्या एक तरह से अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने के लिए)

8. जेनिफर लोपेज

8. जेनिफर लोपेज

जाहिर है मुस्कुराता हुआ चेहरा चेहरा वह हमेशा किया जाता है नहीं है। वह वास्तव में खुद को खुश करने के लिए मुश्किल है, कुछ लोगों का कहना है। नखरे की उसके हिस्से सिर्फ अंत नहीं है, और अगर चीजें अपने तरीके से चलाने के लिए नहीं है, तो भगवान व्यक्ति जो उसके विरोध करने की हिम्मत भला करे। उसने यह भी माना जाता है कि मारिया केरी से चुराया गीत।

9. किम कार्दशियन

9. किम कार्दशियन

ऑनलाइन और ध्यान साधक है कि हम अच्छी तरह से जानते हैं उसके बारे में दो लक्षण हैं। वह भी उसके दोस्तों के बीच उसे कम टेम्पर्ड रवैये के लिए मशहूर है। वह कोई अच्छा कारण के लिए उसका सबसे अच्छा दोस्त धोखा दिया। वह भी रियलिटी शो पर पर्दे के नकली बेहतर दिखने के लिए कोसिस करती हे (वाह, वास्तविकता)

10 क्रिस्टीना एगुइलेरा

10 क्रिस्टीना एगुइलेरा

वह लोग हैं, जो उसे पता द्वारा, मादा bratty, असभ्य और अशिष्ट सादे रूप में वर्णित है। उसकी नखरे और नाटकों के बारे में लेख लोगों के लिए एक दैनिक खुराक कर रहे हैं।

शेयर करें