ये 10 अविश्वसनीय तस्वीरे जो आप को सन्न कर देगी

3

यह कहा जाता है की आंखों में आपके हालात बोलते हैं और अपने दिल की गहराई बारे में पता चलता हे। यहाँ कुछ चित्र बताए गये हे जो दिल का हाल बया करते हे । इन चित्रों के लिए लग रहे भावनाओं पर कब्जा है और स्थिति निर्दिष्ट करने के लिए शब्दों के किसी भी संग्रह रखा जा सकता।

1. पीड़ा

1. पीड़ा

इधर, Omayra सांचेज एक 13 वर्षीय कोलम्बियाई लड़की है जो 1985 में ज्वालामुखी विस्फोट में मारे गए मलबे, जहां वह 3 दिन पारित करने में कामयाब के वजन के तहत कल्पना है। पत्रकारों उसे शांत से दुखी करने जा देखा।

2. निराधार घृणा

2. निराधार घृणा

एलिजाबेथ एन Eckford नौ अफ्रीकी मूल के अमेरिकी हैं, जो छात्रों लिटिल रॉक सेंट्रल हाई स्कूल वापस desegregated 1957 में वह कई गोरों जो उसकी पीठ के पीछे नारे लगाए द्वारा पीछा किया गया था में से एक था। हल्का घृणा उसके पीछे औरत की आँखों में देखा जा सकता है।

3. यही कारण है कि अविश्वास

3. यही कारण है कि अविश्वास

यह हेरोल्ड whittles, जो बहरा पैदा हुआ था, जब वह अपने नए सुनवाई एड्स के साथ पहली बार सुना है।

4. परमाणु विस्फोट के अनुभव

4. परमाणु विस्फोट के अनुभव

जो हिरोशिमा में परमाणु बम विस्फोटों के अनुभव एक छोटी लड़की की इस तस्वीर को अपनी रीढ़ नीचे ठंड लगना भेज सकते हैं।

5. थक अभिव्यक्ति

5. थक अभिव्यक्ति

युद्ध की यह अमेरिकी कैदी 1945 में लिम्बर्ग, जर्मनी में सहयोगी दलों द्वारा मुक्त हो रही थी, और इस तस्वीर से पता चला है कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से थक गया था, खुद को एक सबब बन देखो दे।

6. जले हुए बचपन

6. जले हुए बचपन

एक सीरियाई विद्रोही सेनानी एक एके -47 के साथ खड़े हैं और सिगरेट puffing का बेटा खो दिया है बचपन का प्रतीक है।

7. साहसी नज़र

7. साहसी नज़र

बीबी आयशा उसके पिता द्वारा तालिबान से दूर दिया जब वह 14 साल की थी, एक हत्या उसके रिश्तेदार से एक द्वारा प्रतिबद्ध माफ करने के लिए किया गया था। वह भागने से पहले 4 साल के लिए दुरुपयोग झेल, लेकिन कब्जा कर लिया था और, जो, उसे सज़ा, उसकी नाक और कान काट कर और उसे छोड़ दिया मरने के लिए करने के लिए ससुराल में उसे करने के लिए वापस लौट आए। लेकिन, वे इस निडर आत्मा को नहीं तोड़ सकता है।

8. नीलमणि आंखों के साथ लड़का

8. नीलमणि आंखों के साथ लड़का

इस चित्र, photoshopped किया जा रहा करने का आरोप लगाया गया है क्योंकि अंधेरे त्वचा और नीली आंखों नरक के रूप में दुर्लभ हैं। लेकिन, वैनेसा ब्रिस्टो, फोटोग्राफर, कई चित्रों के साथ साबित कर दिया कि यह वास्तव में पूरी तरह से असली था।

9. अपने बदतर में दहशत

9. अपने बदतर में दहशत

लम्हें इससे पहले कि वह उसे कार में हवा से बाहर भाग गया, इन पुलिसकर्मियों को एक पत्थर के साथ उसकी कार का दर्पण मुंहतोड़ द्वारा इस महिला को बचाया।

10. एक खोज के खौफ

10. एक खोज के खौफ

यह अन्ना फिशर, 1985 में अंतरिक्ष में पहले मां है।

शेयर करें