यह 7 तरीके पुरुष सेक्स के वक्त अपनाकर अपने साथी को खुस करे

1

सेक्स विशेषज्ञों का कहना है कि सही तरीके से किया गया स्पर्श स्त्री को अत्यंत सुख देता है। विशेषज्ञों का कहना है कि स्त्री को मैथुन के बजाए स्पर्श से अधिक सुख मिलता है।

सेक्स विशेषज्ञों के अनुसार

  1. सेक्स क्रिया करने से पहले स्त्री के कामुक अंगों के छूने से उनमें उत्तेजना पैदा होती है। सेक्स क्रिया में स्त्री को उत्तेजित करने के लिए आप अपने हाथों, चेहरे और होंठों से भी उसके कामुक अंगों को स्पर्श कर सकते हैं।
  2. सेक्स क्रिया को सफल और आनंदित बनाने के लिए अपने हाथों से स्त्री के यौन उत्तेजक अंगों को हल्के हाथों से स्पर्श करना चाहिए।
  3. सेक्स क्रिया से पहले काम इच्छा को तेज करने के लिए स्त्री को पहले हल्के से अपनी बांहों में भरना चाहिए। इसके बाद जैसे-जैसे स्त्री में उत्तेजना बढ़ती जाए वैसे-वैसे अपनी बांहों को कसते जाए। इस तरह बांहों में भरने से जब उसमें भरपूर उत्तेजना आ जाए तो फिर सेक्स क्रिया करनी चाहिए। स्त्री को अपनी छाती से लगाकर अपनी दोनों बांहों से आलिंगन में भरने से भी उसमें उत्तेजना तेज होती है। इस तरह स्त्री को बांहों में भरने से वह काफी रोमांचित और उत्तेजित हो जाती है।
  4. स्त्री को उत्तेजित करने के लिए उसे दोनों पैरों से जकड़कर उसकी कमर को अच्छी तरह दबाना चाहिए। सेक्स क्रिया का अधिक आनन्द पाने के लिए आप अपने एक हाथ से स्त्री के गर्दन को आलिंगन करें और दूसरे हाथ से यौनांग को हल्के-हल्के सहलाएं। इस तरह सेक्स से पहले स्त्री के अंगों को छूने एवं सहलाने से भी स्त्री को बेहद आनन्द का अनुभव होता है।
  5. सेक्स क्रिया का सही सुख प्राप्त करने के लिए स्त्री को पूरी तरह से बांहों में भरकर दबाना भी सेक्स सुख के लिए अच्छी क्रिया है। ऐसा करने से स्त्री की उत्तेजना तेज हो सेक्स संबंध बनाने से पहले स्त्री को चुंबन करना चाहिए। पुरुष को चाहिए कि स्त्री के होंठों को पहले हल्के से छूकर चुंबन करें।
  6. सेक्स क्रिया करने से पहले स्त्री को बांहों में भरकर अंग-अंग चूमें और बीच-बीच में हाथों से यौनांग को सहलाएं। स्त्री के बंद होंठों का भरपूर चुंबन लेने से सेक्स उत्तेजना बढ़ती है। स्त्री के होंठों को अपने मुंह में लेकर चुंबन करने से सेक्स उत्तेजना होंठों की त्वचा और श्लैष्मिक झिल्ली द्वारा सीधे यौनांग तक पहुंच जाती है।
  7. यदि स्त्री के किसी खास अंगों को छोड़कर उसके पूरे शरीर का बार-बार चुंबन लें तो वह भरपूर उत्तेजित हो जाएगी। उसे सेक्स का खूब आनन्द मिलेगा।
  8. आंखों को बन्द करके चुंबन लेने से सेक्स का रोमांच बढ़ता है। इसलिए सेक्स क्रिया में अधिक रोमांच के लिए आंखों को बन्द करके चुंबन करना चाहिए। स्त्री का भगांकुर सबसे संवेदनशील अंग होता है और इस अंगों में चुंबन लेने से भरपूर सेक्स आनन्द मिलता है। इसके अलावा स्त्री के पूरे शरीर में गुदगुदी करने से भी उत्तेजना बढ़ती है।

 

शेयर करें