गर्लफ्रेंड की वफादारी जाचने के अदभुद तरीके

1

आज के समय में गर्ल फ्रैंड या पत्नी पर विश्वास करना आम लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है। इसके पीछे वजह भी बहुत सी हैं जैसे लड़के अक्सर अपनी गर्ल फ्रैंड या पत्नी को काम की वजह से समय नहीं दे पाते। पर ऐसे में पता कैसे चले कि गर्ल फ्रैंड या पत्नी आपकी पीठ पीछे आपको धोखा दे रही है।

क्या आप अपनी गर्ल फ्रैंड पर शक करते हैं वो क्या वजह है जिसकी वजह से आप उस पर शक करते हैं। क्या आपकी गर्ल फ्रैंड आपको इगनोर करती है, क्या वह चुपके चुपके फोन पर बात करती है। आखिर कैसे पता चलेगा की आपकी गर्ल फ्रैंड आपको धोखा नहीं दे रही।

अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इन बिंदुओं पर खास ध्यान रखें:

  1. अगर आपकी गर्ल फ्रैंड गुपचुप तरीके से फोन पर बात करे: अगर आपके साथ रहते हुए किसी अन्‍य का फोन आए और वह बात करने पर झिझक रही हो तो समझ जाएं कि मामला गड़बड़ है।
  2. जब आपकी गर्ल फ्रैंड आपको कॉल या SMS न करे तो यह अच्छा संकेत नहीं है। कभी-कभी की बात तो ठीक है, मगर अक्सर ऐसा होना गड़बड़ी की तरफ इशारा कर सकता है। हो सकता है कि वह आपको इगनोर कर रही हो और यह भी हो सकता है की वह इस समय किसी और लड़के के साथ हो|
  3. बात-बात पर करे जब झगड़ा: उसके इस तरह से अचानक चिड़चिड़ा हो जाने के पीछे कोई वजह तो जरूर होगी। अगर आपकी गर्ल फ्रैंड आपसे बात बात पर झगड़ना शुरू कर देती है, आप उससे कुछ भी पूछते हैं तो वह आपको सीधे सीधे जवाब नही देती तो संकेतों को समझना शुरू कर दीजिए।
  4. अक्सर जब बोलने लगे झूठ: अगर आपको लगता है कि वह आपसे झूठ बोल रही है तो यह भी चिंता की बात है।
  5. करीबी दोस्‍तों के व्‍यवहार में बदलाव हो सकता है कि वे सब कुछ जानते हैं, जो आपको मालूम नहीं। हो सकता है आपको सीन के बारे में सबसे आखिर में पता चले
  6. अपनी लुक्स के बारे में हो ज्‍यादा कॉन्शस: नए कपड़े, एक्स्ट्रा मेक अप, हो सकता है कि वह किसी और को प्रभावित करना चाह रही है।
  7. किसी की बातें शेयर नहीं करती: क्‍या वह पहले की तरह आपको अपने सारे दोस्‍तों और दिन का हाल बताती है? अगर नहीं, तो अब वह आपसे कुछ भी शेयर करना जरुरी नहीं समझती। सबसे ज्‍यादा सावधान होने की जरूरत तब है, जब वह आपके बगैर ही कहीं जा रही है और संवरने में कुछ ज्यादा ही वक्त लगा रही है।

अगर अभी तक ये सब लक्षण मिल रहे हैं, तो सावधान हो जाइए और अपने रीलेशन को बचा लीजिए|

शेयर करें