अमिताभ को देख मिडिया के सामने हडबडाई रेखा, रिपोर्टर के रोकने पर भी वो चली गई

2

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी भला किससे छुपी हुई है। दोनों का रिश्ता जग जाहिर है। दोनों को अलग हुए सदियाँ बीत चुकी हैं लेकिन जब भी बॉलीवुड लवर्स या बेस्ट रियल लाइफ जोड़ी की बात होती है तो अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। दोनों का प्यार परवान तो खूब चढ़ा था लेकिन जब बात आई पत्नी और प्रेमिका में से चुनने की तो बिग बी ने रेखा को छोड़ अपनी पत्नी जाया को चुना। फिल्म ‘सिलसिला’ के बाद दोनों कभी साथ नज़र नहीं आये। ना ही फिल्म में और ना ही रियल लाइफ में। अमिताभ बच्चन भले ही अपनी ज़िन्दगी में बहुत आगे निकल गए हों लेकिन रेखा शायद आज भी उन्हें दिल से चाहती हैं और शायद इसीलिए बिग बी को अपने सामने देख आज भी नर्वस हो जाती हैं।

अमिताभ और रेखा को अलग हुए कई साल गुज़र चुके हैं लेकिन जब भी दोनों एक ही छत के निचे होते हैं तो वो खबर बन जाती है। जी हाँ, आज भी इनके फैन्स इनकी मोहब्बत को नहीं भूल पाएं हैं और इनसे जुडी कोई भी खबर मिस नहीं करना चाहते। बिग बी, आज इन सबके बारे में क्या सोचते हैं ये बात तो हम नहीं जानते हाँ लेकिन ऐसा ज़रूर लगता है की आज भी रेखा के दिल में अमिताभ के लिए सॉफ्ट कार्नर ज़रूर है। हाल ही में ऐसा कुछ हुआ एक इवेंट पर जिसे देखने के बाद ये बात साबित हो गयी की रेखा आज भी बिग बी को अपने सामने देख हडबडा जाती है।अमिताभ को देख मिडिया के सामने हडबडाई रेखा, रिपोर्टर के रोकने पर भी वो चली गई

हाल ही में फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स के दौरान रेखा जब रेड कारपेट पर पहुंची तो सबकी नज़रे हमेशा की उनपर ही टिक गयी। रेखा काफी खुश नज़र आ रहीं थी और उन्होंने मीडिया के सामने खूब पोज भी किया। लेकिन देखते ही देखते उनके चेहरे के हाव भाव बदल गए। वो नर्वस हो गयी और वहां से जाने की तैयारी करने लगी। जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें रुकने के लिए कहा तो रेख ने जवाब दिया की ‘वो आ रहें हैं’। मीडिया वालों ने दूसरी तरफ देखा तो वहां से बिग बी ग्रैंड एंट्री ले रहे थे। लोग समझ गए की रेखा अचानक क्यों हडबडा गयी और चली गयी। रेखा की हडबडाहट ने साफ़ कर दिया की आज भी बिग बी को देख उनका दिल धड़क उठाता है और इसीलिए वो नर्वस हो जाती हैं। वैसे इन दोनों ने भले ही सालों से बात न की हो लेकिन अमिताभ बच्चन ने मीडिया के सामने इस बात को साफ़ किया है की उन्हें रेख के साथ काम करने में कोई हर्ज नहीं है। उम्मीद करते हैं की हम इनदोनों को एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते ज़रूर देखें।

शेयर करें