गौरव चोपड़ा के करीब आ रही है युवराज कि भाभी! बिग बॉस

2

बिग बॉस के सीज़न 10 की शुरुआत हो चुकी है। इस सीज़न की शुरुआत से ही घर में मौजूद आम लोग यानी कि इंडियावालों और सेलिब्रित्य्ज़ के बीच जंग छिड़ गई है। सीज़न के पहले 2 एपिसोड में ही दोनों ग्रुप्स के बीच तनाव का माहौल बन गया है, जो किसी बड़े झगड़े की शुरुआत हो सकती है। लेकिन इन सबके बीच दो लोग ऐसे भी हैं, जो एक-दुसरे के नज़दीक आने लगे हैं।

untitled-design145

जी हाँ, इस सीज़न की शुरुआत से ही गौरव चोपड़ा और युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा के बीच नजदीकी बढ़ने लगी है। कल मंगलवार के दिन रिले हुए बिग बॉस के शो में दर्शकों ने कुछ ऐसा देखा, जो आज चर्चा का विषय बन गया है। जी हाँ, कल शो में गौरव आकांक्षा के साथ समय बिताते हुए दिखा रहे थे। हालांकि उन्हें दिए गए टास्क के कारण वे दोनों साथ दिखाई दे रहे थे। लेकिन इन दोनों की बढती हुई नजदीकी को देखते हुए घरवाले भी चौंक गए थे।
untitled-design144यहाँ तक स्वामी ओम जी ने गौरव चोपड़ा को आकांक्षा के चरित्र को लेकर सावधानी बरतने की सलाह भी डाली। स्वामी ओम जी ने गौरव को यह समझाया कि आकांक्षा से वे दूर रहें। जैसा की सभी जानते हैं आकांक्षा की शादी युवराज के छोटे भाई के साथ हुई थी। जो टूट चुकी है। इसी को लेकर स्वामी ओम जी ने गौरव को समझाया कि वे आकांक्षा से नजदीकी न बढाएं।

शेयर करें