देखे ये ऑटो क्या क्या कह गया केजरीवाल और मुलायम सिंह के बारे

20

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुराने 500 और 1000 की नोट बंदी वाले फैसले के बाद से उनके देश के अन्दर कई विरोधी बने हैं। जीतने विरोधी बने हैं, उससे कई गुना ज्यादा लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मोदी जी इकलौते ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने काले धन की समस्या को इतनी गंभीरता से लिया और इसके लिए कदम उठाया है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऑटो वाले का वीडियो खूव वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं क्यों उस ऑटो वाले का वीडियो वायरल हो रहा है।

98% सही है यह योजना:
दरअसल एक ऑटो वाले ने अपने ऑटो पर लिखवा रखा है, “भाई हो तो भरत जैसा, पीएम हो तो मोदी जैसा”। जब इस ऑटो वाले से पूछ गया कि मोदी जी ने जो नोट बंद किये हैं, ये कैसा है? तो इस व्यक्ति ने कहा बहुत बढ़ियाँ है जी। उस व्यक्ति ने यह भी कहा कि यह योजना 98% सही है। जब उससे पूछा गया कि, इस योजना से 2% किसके लिए दिक्कत है तो उसने सीधे तौर पर कहा कि इस योजना से अरविन्द केजरीवाल, मायावती और मुलायम सिंह जैसे लोगों को दुःख हो रहा है।

इस योजना से हर आम आदमी खुश:
ऑटो वाले ने यह भी कहा कि आम आदमी के नाम पर राजनीति की जा रही है। कोई भी आम आदमी इससे दुखी नहीं है, सभी खुस दिख रहे हैं। जब उससे पुछा गया कि वो कौन लोग हैं जो प्रधानमंत्री की इस योजना का विरोध कर रहे हैं? तो उसने साफ़ तौर पर कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्हें इस देश से प्रेम नहीं है। जिनके अन्दर देशभक्ति नहीं है वही मोदी जी की इस योजना का विरोध कर रहे हैं। उन्हें अपनी राजनीति से मतलब है, जनता से कोई लेना देना नहीं है।

आप भी वीडियो में इस ऑटो वाले की बात को सुन सकते हैं। यह मोदी जी की नोट बंदी वाली योजना से बहुत खुश है। इसका मानना है कि इससे देश को बहुत फायदा होने वाला है।

http://www.youtube.com/watch?v=HIqjRSJMvkw

शेयर करें